गोड्डा में एक और टीकाकरण केेंद्र की हुई शुरुआत

गोड्डा में एक और टीकाकरण केेंद्र की हुई शुरुआत

गोड्डा/झारखंड: शुक्रवार को उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव निदेशानुसार स्थानीय नगर भवन गोड्डा में आम नागरिकों के लिए टीकाकरण केंद्र खोला गया है। यह टीकाकरण केंद्र आज से ही आरंभ की गई है यह टीकाकरण केंद्र शाम को 4.00 बजे से लेकर रात के 09.00 बजे तक खुला रहेगा। यहां पर कोविशिल्ड के टीका प्रतिदिन लगाए जाएंगे।

इस वैक्सीनेशन सेंटर में 18 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के लोगों का रजिस्ट्रेशन किए हुए लोगों का वैक्सीनेशन कराया जाएगा । एवं 45 वर्ष से ऊपर लोगों का ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण कराया जाएगा। उनके पहचान पत्र ( वोटर कार्ड/ आधार कार्ड ) के जरिए द्वारा रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीकाकरण कराए जा सकते हैं।

इस अवसर पर उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार वैक्सीनेशन सेंटर पर 18 से 44 वर्ष के बीच कोविड वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जारी है। अतः गोड्डा जिलेवासियों से अपील है कि वे अपना पहचान पत्र वोटर आईडी/ आधार कार्ड एवं आवश्यक कागजातों के जरिए टीकाकरण के लिए स्वयं रजिस्ट्रेशन कराएं एवं उनके द्वारा जिले में यहां के अलावा चिन्हित किए गए नजदीकी टीकाकरण केंद्रों पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर टीकाकरण कराएं साथ ही साथ अन्य लोगों को टीकाकरण करने के लिए प्रेरित करें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *