बरेली में बिना मास्क पहने बैंक आए ग्राहक को गार्ड ने मारी गोली

बरेली में बिना मास्क पहने बैंक आए ग्राहक को गार्ड ने मारी गोली

बरेली/यूपी: उत्तर प्रदेश के बरेली में बैंक ऑफ बड़ौदा में तब अफरातफरी मच गई जब बिना मास्क पहने बैंक आए एक शख्स को वहां तैनात गार्ड ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद शख्स वहीं पर गिर पड़ा। घायल शख्स रेलवे में काम करता है और उसका नाम राजेश बताया जा रहा है। जबकि बैंक में तैनात गार्ड का नाम केशव प्रसाद है और वो पूर्व फौजी है।

ये घटना बरेली के कोतवाली इलाके की है। जहां सुभाषनगर निवासी राजेश किसी काम से बैंक ऑफ बड़ौदा आए थे। बताया जा रहा है राजेश बिना मास्क के थे। जिसपर बैंक के गार्ड ने उन्हें रोक लिया और उनसे मास्क लगाने को कहा। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरु हो गई। परिजनों के मुताबिक इसी दौरान गार्ड केशव प्रसाद ने राजेश के पैर में गोली मार दी। जिसके बाद वो वहीं पर गिर पड़ा। जिसके बाद राजेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहंचे। पुलिस ने बैंक के गार्ड केशव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली गई है। अपनी सफाई में गार्ड ने कहा कि उसने जानबूझकर गोली नहीं चलाई। बरेली एसएसपी के मुताबिक आरोपी बैंक का प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड है। उसके पास लाइसेंसी बंदूक है जिससे उसने गोली चलाई। इस मामले की जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों के बयान भी दर्ज किये जा रहे हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *