गोड्डा: ओलम्पिक डे ऑनलाइन कॉम्पिटिशन का परिणाम घोषित

गोड्डा: ओलम्पिक डे ऑनलाइन कॉम्पिटिशन का परिणाम घोषित

गोड्डा/झारखंड: हॉकी झारखंड एवं झारखंड राज्य कुश्ती संघ के निर्देश पर विश्व ओलम्पिक दिवस के अवसर पर आयोजित ऑनलाइन चित्रांकन एवं निबन्ध प्रतियोगिता का परिणाम बुधवार को घोषित किया गया। हॉकी गोड्डा एवं जिला कुश्ती संघ सचिव सुरजीत झा ने बताया कि तीन सदस्यीय निर्णायक मंडली में शामिल धनञ्जय त्रिवेदी, अमित राय एवं मनीष सिंह द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार हॉकी गोड्डा के लिए घोषित टॉप 5 पेंटिंग्स में जहाँ आर्ट हाउस के प्रशिक्षु और गत वर्ष के राज्यस्तरीय विजेता रणवीर कुमार के अलावा सोनम झा, रोशनी ठाकुर, निहारिका एवं नीरज कुमार महतो के पेंटिंग्स का चयन हुआ ।

वहीं जिला कुश्ती संघ के लिए घोषित टॉप फाइव में आर्ट हाउस की ही वैष्णवी तिवारी, संचला सुग्या व कमल किशोर महतो के अलावा प्रिंस कुमार, स्वाति एवं सोनाली के चित्रांकन को शामिल किया गया। इसके अलावा सेंट थॉमस के स्टैंडर्ड वन के प्रतिभागी शाश्वत श्रेष्ठ एवं स्वास्तिक श्रेष्ठ के अलावा श्रेया दीप एवं श्रेयस सुग्या को विशेष प्रोत्साहन पुरस्कार के लिए चुना गया।

निबन्ध प्रतियोगिता में हॉकी गोड्डा के लिए जहाँ कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय गोड्डा की आकांक्षा कुमारी एवं भागलपुर की शानवी मान्या क्रमशः प्रथम एवं द्वितीय स्थान पर रही वहीं कुश्ती संघ के लिए डॉन बोस्को के आयुष आनंद एवं आर्ट हाउस की संचला सुग्या क्रमशः विजेता व उपविजेता बनी।

उन्होंने बताया कि वर्तमान कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए सभी विजेताओं को आगामी खेल दिवस के अवसर पर 29 अगस्त को इंडोर स्टेडियम के कुश्ती कक्ष में ट्रॉफी और प्रमाण पत्र के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा सभी वर्गों के टॉप थ्री को देवघर की संस्था सनातन फाउंडेशन के संस्थापक विजय प्रताप सनातन द्वारा भी पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *