इस बोल्ड सीन में जरीन हुई आउट ऑफ कंट्रोल फिल्म से हटे सीन, देखिये Video

नई दिल्ली:  फिल्मों में हॉट सीन का होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सीन हॉटनेस की सीमा को पार कर जाती है। जिसके बाद सेंसर बोर्ड की तरफ से उस सीन को ही फिल्म से हटा दिया जाता है। लेकिन सोशल साइट के इस जमाने में कहीं ना कहीं वो सीन दिखाई दे जाते हैं। कई फिल्में ऐसी हैं जिनके बारे में ये खबर आई थी कि फिल्म में बोल्ड  सीन की भरमार है। लेकिन जब दर्शक फिल्म देखकर बाहर आते हैं तो उनकी शिकायत होती है कि वो तो था ही नहीं जिसके बारे में उन्होंने सुना था।

दरअसल दर्शक तक पहुंचने से पहले वो सीन फिल्म से हटाया जा चुका होता है। लेकिन सोशल साइट्स के कई दूसरे प्लेटफॉर्म पर वो सीन दिख जाते हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी हेट स्टोरी-3, जिसमें बोल्ड सीन की भरमार थी। जरीन खान ने फिल्म में हॉट सीन देने में बोल्डनेस की हद पार कर दी थी।

जब सेंसर बोर्ड के सामने फिल्म दिखाई गई तो वो भी हैरान रह गए। अब इतने बोल्ड सीन के साथ फिल्म के रिलीज की इजाजत नहीं दी जा सकती थी। लिहाजा जरीन के कई हॉट सीन को फिल्म से हटाया गया। लेकिन इतनी काट छांट के बाद भी फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार थी। फिल्म देखने के बाद दर्शक ये जरुर सोच रहे थे कि काट छांट के बाद अगर इतना दिखाया गया है तो फिर अगर पुरा होता तो क्या होता।

Loading...

Leave a Reply