ZAINAB ABBAS SELFIE

महिला जर्नलिस्ट जैनब की सेल्फी से हारा श्रीलंका, विराट, डीविलियर्स भी बने सेल्फी का शिकार

महिला जर्नलिस्ट जैनब की सेल्फी से हारा श्रीलंका, विराट, डीविलियर्स भी बने सेल्फी का शिकार

नई दिल्ली:  पाकिस्तान की खेल पत्रकार जैनब अब्बास की सेल्फी एक बार फिर अपना असर दिखाने में कामयाब रही। जैनब ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबले से पहले श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के साथ सेल्फी ली। जिसका असर ये हुआ कि पाकिस्तान इस मुकाबले में जीत गया और सेमी फाइनल में प्रवेश कर गया। अब सेमी फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड से होगा।

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के साथ सेल्फी लेने के बाद जैनब ने उसे अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा था पॉपुलर डिमांड के बाद मैंने अपना काम कर दिया। अब टीम जाए और जीत के लिए खेले। 12 जून के जैनब ने इस तस्वीर को ट्वीट किया। और इसी दिन पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला भी होना था।

ये पहला मौका नहीं है जब जैनब के साथ सेल्फी लेनावाली टीम को हार का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले जैनब ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ सेल्फी ली थी। और उस मैच में विराट कोहली शून्य पर आउट हुए थे और टीम इंडिया वो मैच श्रीलंका से हार गई थी। उससे पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिवीलियर्स के साथ जैनब ने सेल्फी ली थी जिसके बाद वो शून्य पर आउट हुए थे और उस मैच में पाकिस्तान की जीत हुई थी।

जैनब अब्बास की पूरी कथा जानने के लिए इसे भी पढ़ें

कोहली और डीविलियर्स के बाद क्या मैथ्यूज बनेंगे पाकिस्तानी महिला पत्रकार का शिकार?

Loading...

Leave a Reply