इस तरह से आप मुफ्त में पेट्रोल-डीजल भरवा सकते हैं, ऑफर सीमित समय के लिये

इस तरह से आप मुफ्त में पेट्रोल-डीजल भरवा सकते हैं, ऑफर सीमित समय के लिये

नई दिल्ली:  महंगाई के इस दौर में अगर आप एक सूई भी मुफ्त में मांगेंगे तो शायद सामने वाला देने से इनकार कर देगा। लेकिन बेशकीमति हो चुका पेट्रोल-डीजल अगर कोई आपको मुफ्त में दे तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है। अगर कुछ शर्तों और निर्देशों का पालन करेंगे तो आपको बिल्कुल मुफ्त में पेट्रोल मिल जाएगा। यहां एक बार फिर से बता दूं इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होगी।

ऑनलाइन वॉलेट कंपनी मोबिक्विक की तरफ से ये ऑफर दिया गया है। मोबिक्विक का ये ऑफर 20 नवंबर से 24 नवंबर तक के लिए है। इसके लिए आपको मोबिक्विक के वॉलेट से पेट्रोल-डीजल खरीदना होगा। मान लीजिये अगर आपने 500 रुपये का पेट्रोल भरवाया तो कंपनी की तरफ से 500 रुपये का कैश बैक आपके अकाउंट में आ जाएगा। मतलब ये कि मोबिक्विक की तरफ से पेट्रोल-डीजल खरीद पर 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। यानि नकद भुगतान या एटीएम कार्ड की जगह आपको मोबिक्विक के वॉलेट का इस्तेमाल करना होगा।

कंपनी के इस 100 फीसदी कैशबैक का लाभ उठाने के लिए आपको शाम के 6 बजे से रात के 9 बजे के बीच पेट्रोल भरवाना होगा। साथ ही आपको पेट्रोल का भुगतान मोबिक्विक के वॉलेट से करना होगा। तभी आप कैशबैक पाने के हकदार होंगे। ऑफर का लाभ उठाने के लिए कम से कम 10 रुपये का पेट्रोल भरवाना जरुरी है। इस ऑफर में 100 फीसदी कैशबैक है। लेकिन आप अधिकतम 100 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं।

पेट्रोल पंप पर ईंधन भरवाने के बाद QR कोड स्कैन कर मोबिक्विक बॉलेट से भुगतान करना होगा। इसके बाद 24 घंटे के भीतर 100 कैशबैक आपके अकाउंट में हो जाएगा। इस कैशबैक से भी आप बाद में पेट्रोल-डीजल भरवा सकते हैं। कंपनी की तरफ से चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ये स्कीम दी जा रही है। किन पेट्रोल पंप पर आपको फायदा मिलेगा उसकी लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Loading...

Leave a Reply