यूपी में ‘योगी युग’ शुरु होने के बाद मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा?

लखनऊ: लखनऊ में आदित्यनाथ योगी के शपथ ग्रहण के बाद मंच का नजारा मेल मिलाप वाला था। इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष समेत कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे। बीजेपी और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे थे। शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद सभी नेता एक दूसरे से मिल रहे थे।


समाजवादी पार्टी के मार्गदर्शक मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी से मिलकर उन्हें बधाई दी। दोनों एक दूसरे के गले भी मिले। लेकिन लोगों की नजर दोनों पर उस वक्त टिक गई जब मुलायम ने मोदी के काम में कुछ कहा। सभी ये जानने की कोशिश करने लगे कि आखिर ऐसी क्या बात थी कि मुलायम को भरे मंच पर मोदी के कान में अपनी बात बतानी पड़ी? मुलायम और मोदी के बीच हुए इस अति निम्न ध्वनि तरंगों की बातचीत ना किसी ने सुनी और न ही किसी को ये पता चला कि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई। लेकिन इस शपथ ग्रहण में आकर और पीएम मोदी को जीत की बधाई देकर एक परिपक्व नेता होने का परिचय दिया मुलायम सिंह यादव ने।

Read Also :

– सीएम बनते ही योगी ने अपने सभी मंत्रियों को दिया ये बड़ा काम, 15 दिन की डेडलाइन तय

मुलायम के साथ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी थे। उन्होंने भी पीएम मोदी से मिलकर उन्हें जीत की बधाई दी। अखिलेश को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाकर मोदी से मिलवाया। दोनों ने हाथ मिलाकर एक दूसरे का हालचाल जाना और अखिलेश ने मोदी को जीत की बधाई दी।
अगर योगी मंत्रिमंडल के जातीय समीकरण के बारे में बात करें तो सीएम और डिप्टी सीएम को मिलाकर कुल 17 ओबीसी, 6 अनुसूचित जाति, 7 ठाकुर, 8 ब्राह्मण, 8 कायस्थ-वैश्य, 2 जाट और 1 मुस्लिम को इस मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी दी गई है।

Loading...