लखनऊ में हजरतगंज थाने में सीएम आदित्यनाथ के औचक निरीक्षण से हड़कंप

लखनऊ: यूपी के सीएम की शपथ लेने के बाद आज पांचवे दिन आदित्यनाथ योगी लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे। खास बात ये रही कि उनके इस दौरे के बारे में आला अधिकारियों को भी जानकारी नहीं थी। सीएम ने थाने में एक-एक जगह जाकर खुद हालात का निरीक्षण किया। सीएम के इस तरह से अचानक थाने पहुंचने पर वहां के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

सीएम के साथ डीजीपी जाविद अहमद और कई बड़े अफसर मौजूद थे। सीएम ने पुलिसवालों को जरुरी निर्देश भी दिये। सीएम ने कहा कि पुलिस का मनोबल नहीं गिरना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता से साथ पुलिस का बर्ताव मित्रवत होना चाहिए। जनता में पुलिस को लेकर डर नहीं रहना चाहिए। पीएम ने कहा कि थाने में जो फरियादी आते हैं उनके लिए भी बैठने और पानी का इंतजाम होना चाहिए।

ये भी पढें :

– सारा को नहीं मिल रहा था लोन, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी और हुआ चमत्कार
– अहमदाबाद से नेवार्क जा रहे एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

सीएम ने महिला थाने का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी जरुरी कदम जल्द उठाए जाएंगे। उन्होंने साइबर क्राइम थाने का भी निरीक्षण किया। सीएम ने पुलिस को निर्देश दिया कि कोई भी फरियादी यहां से निराश न लौटे। सीएम ने थाने के आधारभूत सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल की।

सीएम ने कहा इस तरह के निरीक्षण में कई तरह की चीजों के बारे में जानकारी ली गई है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम करने के लिए हर कोशिश की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि ये पहला निरीक्षण है लेकिन अंतिम नहीं।

Loading...