पुरुलिया में गरजे योगी ‘बंगाल में बीजेपी आई तो टीएमसी के गुंडे गली में तख्ती टांगकर चलेंगे’ Video

पुरुलिया:  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता के गढ़ में घुसकर ममता बनर्जी को खरी खोटी सुनाई। सीएम योगी ने साफ तौर पर कहा कि जिस दिन बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी उस दिन से टीएमसी के गुंडे गली में गले में तख्ती लटकाकर घूमेंगे। योगी की इस जनसभा में भारी संख्या में उन्हें सुनने के लिए लोग पहुंचे थे। हलांकि ममता ने योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी थी। जिसके बाद योगी सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंचे थे। इससे पहले ममता ने अमित शाह का हेलीकॉप्टर भी नहीं उतरने दिया था।

सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुंचे सीएम योगी ने अपने भाषण की शुरुआत जय श्री राम के नरे के साथ की। योगी ने कहा बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाल की धरती के हैं। इसलिए बंगाल तो बीजेपी की धरती होनी चहिए। उन्होंने कहा क पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास नहीं है।

पुलिस कमिश्नर रजीव कुमार के बचाव में जिस तरह से ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई उसपर भी सीएम योगी ने तंज कसा। सीएम योगी ने सवाल किया एक भ्रष्ट अधिकारी के घर ममता बनर्जी क्यों बैठी हुई थीं। योगी ने बंगाल की कानून  व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस दिन बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी उस दिन टीएमसी के गुंडे ठीक वैसे ही गले में तख्ती लगाकर चलेंगे जैसे यूपी में सपा-बसपा के गुंडे गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांग रहे हैं। उन्होंने कहा यूपी में सपा-बसपा के गुंडे तख्ती लगाकर कहते हैं अब हम किसी को नहीं छेड़ेंगे।

योगी ने कहा ममता ने मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने नहीं दिया। लेकिन मैं सड़क मार्ग से आप सबों के बीच आया हूं। मैं बंगाल की धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं। योगी ने अपने भाषण का समापन भी जय श्रीराम के नारे से किया।

(Visited 39 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *