येदियुरप्पा के सीएम बनते ही कर्नाटक में किसान चर्चा में आ गए

नई दिल्ली:  कर्नाटक में सीएम की कुर्सी पर बैठने के बाद अब येदियुरप्पा अपने उन वादों पर अमल करना शुरु कर रहे हैं जो उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से किया था। इनमें पहला नंबर किसानों का आया। सीएम बनते ही येदियुरप्पा ने कहा अपने वादे के मुताबिक मैं किसानों की कर्जमाफी का एलान करता हूं। हलांकि इस बारे में औपचारिक घोषणा एक-दो दिनों में की जाएगी।

येदियुरप्पा के सामने सबसे बड़ा सवाल बहुमत साबित करने को लेकर है। इसे लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि हम विधानसभा में बहुमत साबित कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं पीएम और बीजेपी अध्यक्ष का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये जिम्मेदारी दी गई है। मैं राज्य के किसानों और एससी-एसटी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे चुना है। मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि उनसे जो वादे किये गए थे उन्हें पूरा करूंगा।

कर्नाटक के नए नवेले सीएम ने कहा कि मैं सभी 224 विधायकों से समर्थन की अपील करता हूं। मुझे उम्मीद है कि वो अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनवकर मेरा समर्थन करेंगे। मुझे भरोसा है कि मैं विधानसभा में विश्वासमत हासिल करूंगा और अगले पांच साल तक राज्य सरकार का नेतृत्व करूंगा।

Loading...