यमुना एक्सप्रेस वे पर दो बड़े हादसे, AIIMS के 3 डॉक्टर समेत 5 की मौत

नई दिल्ली:  नोेएडा को आगरा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर दो बड़े हादसे हुए हैं। जिसमें एम्स के 3 डॉक्टर समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा गौतमबुद्ध नगर के दनकौर के पास हुआ जबकि दूसरा हादसा मथुरा के पास हुआ। मथुरा के सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार कंटेनर से टकरा गई। जिसमें एम्स के डॉक्टर सवार थे। इस हादसे में 3 डॉक्टरों की मौत हो गई। जबकि 4 डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल डॉक्टरों को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने मृत डॉक्टरों की पहचान डॉ. हेमबाला, डॉ. यशप्रीत और डॉक्टर हर्षद के रूप में की है। जो डॉक्टर घायल  हैं उनकी पहचान डॉ. कैथरीन, डॉ. अभिनव और डॉ. महेश के रूप में की गई है। सभी घायल डॉक्टरों का इलाज एम्स में चल रहा है।
दनकौर के पास हुए एक और हादसे में रोडवेज की बस एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। ये बस ओरैया से नोएडा आ रही थी। बस में सवार यो यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 4 बच्चों समेत 23 यात्री घायल हुए हैं।
यो दोनों हादसे सुबह-सुबह हुए है। दरअसल दिल्ली और आसपास के इलाकों में रविवार को सुबह हल्का कोहरा छाया था। जिसकी वजह से कई उड़ानें भी रोक दी गई थीं। माना जा रहा है कि इसी वजह से एक्सप्रेस वे पर ये दोनों हादसे हुए।
Loading...