Xiaomi Mi Home

भारत में Xiaomi की पहली Mi Home की बंपर ओपनिंग, 12 घंटे में 5 करोड़ की बिक्री का दावा

भारत में Xiaomi की पहली Mi Home की बंपर ओपनिंग, 12 घंटे में 5 करोड़ की बिक्री का दावा

नई दिल्ली:  चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi ने भारत में अपना पहला स्टोर 20 मई को शुरु किया। Mi Home नाम से शुरु की गई कंपनी की इस दुकान में खरीदारों की भीड़ कुछ इस कदर जमा हुई कि कंपनी ने नया रिकॉर्ड बना लिया। कंपनी का दावा है कि स्टोर खुलने बाद 12 घंटों में ही कंपनी ने तकरीबन 5 करोड़ की बिक्री कर ली। इस बंपर बिक्री के बाद Xiaomi Mi Home ने ऑफ लाइन रिटेल इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड बना लिया है।

Xiaomi की तरफ से दावा किया गया है कि स्टोर खुलते ही तकरीबन 10 हजार ग्राहक उनके स्टोर पर पहुंचे। जिन्होंने फोन के साथ साथ दूसरे प्रॉडक्ट खरीदे। कंपनी का ये स्टोर बंगलुरु में शुरु किया गया है। लेकिन बताया जा रहा है Xiaomi Mi Home से समान खरीदने दूसरे शहरों से भी लोग वहां आए थे।

Xiaomi के इंडिया युनिट के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने इस मौके पर कहा सुबह 8 बजे से Xiaomi फैन्स Mi Home में जुटने शुरु हो गए। उनकी इस दिलचस्पी को देखकर मैं काफी खुश हूं।

Xiaomi के मुताबिक जो 5 करोड़ की बिक्री हुई है वो खास कर Redmi 4, Redmi 4A Redmi Note 4 की बिक्री से आया है। इनमें ऑडियो एक्सेसरीज, Mi VR Play, एयर प्यूरिफायर 2, राउटर और फिटनेस बैंड शामिल हैं।

Loading...

Leave a Reply