रेप के आरोप में घिरे टीवी के ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ, महिला प्रोड्यूसर का आरोप

नई दिल्ली:  एक बार फिर #MeToo के जरिये महिलाएं अपने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को उजागर कर रही है। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया। इस बार टीवी की दुनिया के संस्कारी बाबू के नाम से जाने जानेवाले आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। आलोक नाथ पर ये आरोप एक महिला प्रड्यूसर विंटा नंदा ने लगाया है।

विंटा ने अपनी बात फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया। जब मैं 1994 के मशहूर शो तारा के लिए काम कर रही थी। इस आरोप के बाद आलोक नाथ का बयान भी सामने आया। विंटा ने अपनी बात बताने के साथ साथ तारा की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया।

उन्होंने लिखा सेट पर एक सीन के दौरान आलोक पहले तो शराब पीकर आए हैं। उसके बाद शॉट पर नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा। हलांकी अपनी इस पोस्ट में विंटा ने आलोक नाथ का नाम नहीं लिया है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने तारा सीरीयल का जिक्र किया है और अपनी पोस्ट में संस्कारी शब्द का इस्तेमाल किया है उससे साफ हो जाता है कि वो आलोक नाथ के बारे में ही बात कर रही हैं।

अपने पोस्ट में विंटा ने लिखा उनकी पत्नी मेरी अच्छी दोस्त थी। हमारा एक दूसरे के घर आना जाना होता रहता था। हमारे दोस्त भी एक ही थे। मैं उन दिनों टीवी शो तारा को लिख रही थी औऱ इसका प्रोडक्शन कर रही थी। वह मेरी लीड गर्ल के पीछे थे। लड़की की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी।

इसे भी पढ़ें

पूर्व पत्रकार और मंत्री एमजे अकबर पर महिला पत्रकार ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

इस मामले पर आलोक नाथ ने कहा कि जब कोई औरत किसी मर्द पर आरोप लगाती है तो उस मर्द का उस मामले पर कुछ भी बोलना कोई मायने नहीं रखता है। फिलहाल में मैं इन आरोपों पर चुप ही रहूंगा। उन्हें अपने विचार रखने का हक है। वक्त आने पर सच्चाई सामने आ जाएगी।

Loading...

Leave a Reply