भारत-श्रीलंका मैच में सुरक्षा में बड़ी चूक, मैदान पर उड़ा पोस्टर वाला विमान

नई दिल्ली:  लीड्स में भारत श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है। ऐसे में मुकाबले में खिलाड़ियों की सुरक्षा चूक का मामला एकबार फिर सामने आया है। मैच के दौरान मैदान के ऊपर एक विमान चक्कर लगाने लगा, जिसके साथ कश्मीर से जुड़ा पोस्टर भी लगा था। विमान में लगे इस पोस्टर पर लिखा था जस्टिस फॉर कश्मीर।

लीड्स के जिस मैदान भारत-श्रीलंका का मुकाबला हो रहा है उस मैदान के ऊपर से पांच बार इस विमान ने चक्कर लगाए। इस हवाई जहाज के पीछे कश्मीर के स्लोगन वाला पोस्टर लगा था।

जानकारी के मुताबिक हवाई जहाज के साथ कश्मीर से जुड़ा पोस्टर लगे होने पर पुलिस ने भी हैरानी जताई। इस मामले पर बीसीसीआई ने आपत्ति जताई है। बीसीसीआई ने कहा है कि आईसीसी को धोनी के स्टीकर वाले ग्लब्स पर आपत्ति थी। लीड्स में जो हुआ उसे पूरी दुनिया ने देखा आईसीस को पाकिस्तान को बैन करना चाहिए। वहीं आईसीसी ने एक तरह से इस मामले से खुद को अलग करते हुए बस इतना कहा है कि ऐसा होना बेहद ही अफसोसजनक है। इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है।

आईसीसी प्रवक्ता ने कहा है कि हम बेहद शर्मिंदा हैं कि ऐसा फिर से हुआ है। हम आईसीसी पुरुष विश्वकप के दौरान ऐसे किसी भी राजनीतिक बयान या नारे को जगह नहीं देते। पूरे टूर्नामेंट में हम इस प्रकार के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए देशभर के स्थानीय पुलिस बलों के साथ काम किया है। पहले भी इस तरह की घटना के बाद हमें यॉर्कशायर पुलिस से ये आश्वासन मिला था कि ऐसी घटना फिर से नहीं होगी। इसलिए हम बहुत असंतुष्ट हैं यह फिर से हुआ।

(Visited 83 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *