‘ऐ दिल ही मुश्किल’ की रिलीज से टला संकट, राज ठाकरे-करण जौहर में सुलह

मुंबई: कई दिनों तक चले सस्पेंस के बाद अब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज से सस्पेंस खत्म हो गया है। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि अब उन्हें फिल्म के रिलीज से कोई आपत्ति नहीं है। अब फिल्म के खिलाफ धरना नहीं किया जाएगा। करण जौहर अपनी फिल्म रिलीज कर सकते हैं।

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस के साथ राज ठाकरे और करण जौहर की बैठक हुई। उस बैठक में मुकेश भट्ट के साथ-साथ कई और लोग भी शामिल थे। बैठक के बाद एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने लिखित में भरोसा दिया है कि आगे से पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी फिल्म में नहीं लेंगे।

ठाकरे ने कहा उन्हें करण जौहर का ये प्रस्ताव मंजूर है। उस बैठक में कुछ शर्तें भी शामिल की गईं। फिल्म के शुरुआत में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी, फिल्म के शुरुआत में आतंकी हमले की निंदा की जाएगी। हर निर्माता जिसने पाकिस्तानी कलाकारों को काम दिया है सेना राहत कोष में 5 करोड़ रुपया देगा।

उरी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा था। जिसके बाद एमएनएस की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध भी शुरु हुआ था। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी उस विरोध का शिकार हुई। क्योंकि करण जौहर की इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया था। लेकिन शनिवार को सीएम पड़नवीस के साथ हुई बैठक के बाद अब फिल्म के रिलीज से संकट टल गया है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।

Loading...

Leave a Reply