10 रुपये के नोट के बीच से निकाल दिया पेन लेकिन नोट नहीं फटा, Video

नई दिल्ली:  जादू वैसे तो पूरी तरह से हाथ की सफाई है। लेकिन हाथ की इस सफाई को दिखा पाना और लोगों की नजर आपकी सफाई पर ना पड़े ये सभी के बस की बात नहीं है। हाथ की सफाई के बल पर जादूगर कई ऐसे हैरतअंगेज चीजें दिखाते हैं जिसे देखकर इंसान का दिमाग चकरा जाता है। वो सोचता रहता है ऐसा कैसे संभव है, लेकिन जबतक आप पहले जादू के बारे में सोच रहे होते हैं जादूगर अपनी हाथ की सफाई दिखाकर निकल जाता है।

यूट्यूब पर ऐसा ही एक वीडिओ वायरल हुआ है जिसे अबतक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस जादू को दिखाने वाले लड़के की उम्र 12-13 साल से ज्यादा की नहीं होगी। लेकिन उसकी हाथ का सफाई देखकर आप भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे। इस जादूगर का नाम है निखिल शर्मा। यूट्यूब पर इस वीडियो को 26 सोलमेट्स मैजिक की तरफ से अपलोड किया गया है।

निखिल पहले तो अपने हाथ में एक 10 रुपये का नोट रखता है। इसके बाद वो एक पेंसिल लेता है। निखिल इस पेंसिल को 10 रुपये के नोट के बीच से आरपार कर देता है। लेकिन हैरानी इस बात की है कि 10 रुपये के नोट को कोई नुकसान नहीं होता है। वो बिल्कुल सही हालत में होता है। निखिल ने अपना जादू दिखाने से पहले ही नोट को चारों तरफ से दिखा दिया था। नोट बिल्कुल सही हालत में दिखाई देता है।

अब पेंसिल किस तरह से नोट के बीच से निकला और नोट को कोई नुकसान क्यों नहीं हुआ इसके बारे में जानने के लिए आप इस वीडियो को देखें।

Loading...