बच्चे की डाइपर फेंकते वक्त हाई टेंशन तार की चपेट में आई महिला की मौत

नई दिल्ली:  दिल्ली में अन्नू नाम की महिला को असमय ही मौत को गले लगाना पड़ा। महिला घर की छत से बच्चे की डाइपर फेंक रही थी। जैसे ही उसने गंदी डाइफर फेंकने के लिए अपनी हाथ ऊपर उठाई उसे ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन तारों ने अपनी तरफ खींच लिया। जिसकी वजह से अन्नू का शरीर काफी ज्यादा जल गया था। जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

अन्नू दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रहती थी। वो हिमाचल से अपने मामा के घर दिल्ली आई थी। मंगलवार को रात तकरीबन 11 बजे वो छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई। उसी वक्त बच्चे की गंदी डाइपर घर के पीछे फेंकने के लिए महिला ने अपना हाथ ऊपर उठाया। लेकिन घर के ठीक ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन तार ने महिला को अपनी तरफ खींच लिया।

जिससे अन्नू  को तेज झटका लगा। थोड़ी देर के बाद महिला छत पर गिर गई। उसकी चीख सुनकर घर में मौजूद लोग छत पर पहुंचे। जहां महिला बुरी तरह से तड़प रही थी। उसका शरीर का काफी जल चुका था। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे सफदरजंग रेफर कर दिया गया। सफदरजंग में ही इलाज के दौरान अन्नू की मौत हो गई।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में पुलिस ने लापरवाही की वजह से मौत का मामला दर्ज किया है। बिजली कंपनी से भी इस सिलसिले में पूछताछ हो सकती है।

Loading...