महिला टीचर पर भड़के मनोज तिवारी बोले ‘सांसद को गाने कैसे कह दिया?’ Video

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब एक महिला शिक्षक ने उनसे मंच पर गाने के लिए कह दिया। मनोज तिवारी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। मनोज तिवारी के मंच पर पहुंचे के बाद उनसे गाना गाने की फर्माइश की गई।




मंच पर मौजूद एक महिला शिक्षक ने उनसे कुछ गुनगुनाने के लिए कह दिया। ये सुनते ही मनोज तिवारी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
उन्होंने महिला शिक्षक से ‘कहा आपको ये कहना चाहिए क्या। आप कोई नौटंकी कर रहे हो, कि ये कोई सरकारी कार्यक्रम है। आप सांसद को बोल रहे हो कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी। ये गाने का प्रोग्राम है क्या आपको नहीं पता कि यहां क्या हो रहा है। यहां सीसीटीवी लगे हैं और आपको गाना सूझ रहे हैं। चलिये निकलिये मंच से। आप नीचे बैठिये। इनके खिलाफ कार्रवाई करो। इसको बिल्कुल भी क्षमा नहीं किया जाना चाहिए। जब इनको पता नहीं है कि सांसद से कैसे बात करते हैं तो छात्रों से कैसे बात करेंगी।‘


इसके बाद महिला शिक्षक मंच से नीचे चली गई। इस वीडियो को सोशल साइट यू-ट्यूब पर 16 मार्च को अपलोड किया गया है। हलांकि इससे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी कई कार्यक्रम में गाना गाते हुए सुने गए हैं।

Loading...

Leave a Reply