प्रद्यूम्न के पिता के साथ महिला पत्रकार की बेहद ही शर्मनाक हरकत, Video

248
views

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल स्कूल में प्रद्यूम्न की हत्या के बाद से उसके परिवार को इंसाफ दिलाने और असली कातिल को सामने लाने के लिए हर तरफ से कोशिश जारी है। इंसाफ की इस मुहिम में मीडिया की भूमिका भी शुरु से लेकर अबतक सराहनीय रही है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे किसी तरह से सही नहीं ठहराया जा सकता है।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रद्यूम्न एक टीवी चैनल पर लाइव हैं। इसी बीच उनके घर पर मौजूद एक महिला पत्रकार जो काले ड्रेस में है उनके शर्ट में लगे लैपल को जबरन खींच रही है। दरअसल महिला पत्रकार को गुस्सा इस बात का था कि प्रद्यूम्न के पिता विशाल ठाकुर उनसे पहले दूसरे चैनल पर लाइव कैसे हो गए। इसी बात की खीच वो महिला पत्रकार उतार रही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में ये वायरल हो गया है। और लोग इसकी निंदा भी कर रहे हैं।

महिला पत्रकार जब प्रद्यूम्न के पिता की शर्ट में लगे लैपल को खींचकर हटाने की कोशिश करती है तो वो उसे हाथ से पकड़ लेते हैं। इसके बाद वहां मौजूद दूसरी महिला पत्रकार भी उसे ऐसा करने से रोकती है। लेकिन वो कई बार लैपल खींचने का कोशिश कर रही है। इस बीच वो लगातार फोन पर भी बात कर रही है। यानि वो जो कुछ कर रही थी उसकी जानकारी वो अपने सीनियर को भी दे रही थी।

जिस महिला पत्रकार ने प्रद्यूम्न के पिता के साथ ये शर्मनाक हरकत की है वो रिपब्लिक टीवी की पत्रकार थी। रिपब्लिक टीवी अर्नव गोस्वामी का चैनल है। जो पहले टाइम्स नाउ में काम करते थे। ये पहला मौका नहीं है जब रिपब्लिक टीवी के किसी पत्रकार ने ऐसी हरकत की हो। इससे पहले लालू यादव के साथ बदसलूकी तब की गई थी जब वो अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। उसके बाद इसी महीने 6 सितंबर को जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला राशिद ने रिपब्लिक चैनल के पत्रकार को प्रेस क्लब से चले जाने के लिए कहा था।

Loading...