gurugram gangrape

गुरुग्राम से महिला को अगवा किया, गैंगरेप के बाद ग्रेटर नोएडा में फेंका

गुरुग्राम से महिला को अगवा किया, गैंगरेप के बाद ग्रेटर नोएडा में फेंका

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के सोहना से 34 साल की एक महिला को सोमवार रात तकरीबन 8 बजे अगवा किया गया। और उसे सुबह 4 बजे के करीब ग्रेटन नोएडा के कासना में फेंककर आरोपी फरार हो गए। महिला को अगवा करने से लेकर उसे फेंकने के बीच उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने स्विफ्ट कार में महिला के साथ गैंगरेप किया।

गैंगरेप की इस घटना के बाद तीन राज्यों की पुलिस सवालों में घिर गई है। हरियाणा, दिल्ली और यूपी। अपराधियों ने महिला को गुरुग्राम से अगवा किया, दिल्ली के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंचे और वहां महिला को फेंककर फरार हो गए। तकरीबन 8 घंटे तक महिला को कार में लेकर सड़कों पर घूमते रहे आरोपी लेकिन तीनों राज्यों की पुलिस सोती रही। ना ही कहीं पर कार को चेकिंग के लिए रोका गया और ना ही उनसे किसी तरह की पूछताछ की गई।

महिला को ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक महिला की हालत में पहले से सुधार है। महिला की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में तीन आरोपी हैं। गैंगरेप की इस वारदात में स्विफ्ट कार का इस्तेमाल किया गया।

बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में महिला को फेंका था। जहां मंगलवार को सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी।

Loading...

Leave a Reply