महिला से बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक Dinesh Mohania पर केस दर्ज

महिला से बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक Dinesh Mohania पर केस दर्ज

दिल्ली के संगम विहार से AAP के विधायक Dinesh Mohania के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। Dinesh Mohania पर महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। जिसके बाद महिला ने पुलिस में विधायक Dinesh Mohania के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि पानी की समस्या को लेकर कुछ महिलाएं विधायक और दिल्ली जलबोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया के दफ्तर पर पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोग मोबाइल से वोडियो बनाने लगे। जिस पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। आरोप ये लगाए जा रहे हैं कि कार्यकर्ताओं ने वहां आई महिलाओं के साथ बदसलूकी की। आरोप ये भी है कि खुद दिनेश मोहनिया ने भी गाली दी और जान से मारने की धमकी भी दी। दिनेश मोहनिया पर महिला ने धक्का देने का आरोप भी लगाया है।

दिल्ली के नेब सराय थाने में मोहनिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने दिनेश मोहनिया की गिरफ्तारी की मांग की है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। हलांकि महिला के आरोपों पर दिनेश मोहनिया का कहना है कि सारे आरोप झूठे हैं। अपनी सफाई में मोहनिया ने कहा कि महिला 3-4 दिन से पानी की समस्या लेकर आ रही थी।

मोहनिया पहले भी विवादों में रह चुके हैं। अवैध निर्माण करवाने पर कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली नगर निगम 7 महीने पहले उनके घर पर हुए अवैध निर्माण को तोड़ चुका है। उस वक्त भी उनपर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था।

-AAP MLA Dinesh Mohania, AAM ADMI PARTY, Delhi Jal Board Vice President

Loading...

Leave a Reply