घर में घुस गया 6 फुट का कोबरा, देखिये इस अकेली महिला ने क्या किया

नई दिल्ली:  सांप एक ऐसा प्राणी है जिसका नाम सुनकर ही लोगों के होश उड़ जाते हैं। कभी अगर इससे सामना हो जाए तो लोग पहले वहां से भागने का रास्ता ढूंढते हैं। लेकिन अगर सांप घर में घुस आए और वो भी ड्राइंग रूम में तो क्या होगा? वो भी तब जब घर में कोई महिला अकेली हो। ऐसा ही कुछ हुई साउथ कैरोलिना में एक घर के अंदर। जहां तकरीबन 6 फुट का कोबरा घर में घुस आया। लेकिन घर में मौजूद महिला ने अकेले उसपर काबू पा लिया।

ये वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। महिला ने जो कुछ वो सबकुछ एक कैमरे में कैद किया गया। इस वीडियो को अबतक 45 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में महिला उस सांप को बिना डरे तकिये के कवर में पकड़ती है और उसे बाहर जाकर सुरक्षित छोड़ देती है। इस वीडियो को अपलोड करते हुए टैटू आर्टिस्ट सनशाइन मैककरी ने फेसबुक पर लिखा है मैंने अभी अभी अपने घर में 5-6 फुट लंबा सांप देखा।

मैककरी वीडियो में कहती हैं हमने एक और को पकड़ लिया है। इसके बाद वो सांप को बाहर छोड़ आती हैं। सांप को पकड़ने के बाद जब वो उसे ले जा रही होती है तो सांप का मुंह बाहर आ जाता है। लेकिन बिना डरे वो उसे बड़ी सावधानी से दोबारा उस तकिये के कवर में डाल देती हैं। मैककरी की हिम्मत देखकर हर कोई हैरान है।

Loading...

Leave a Reply