ravi-shastri

मनचाहा सदस्यों के साथ पूरी हो गई रवि शास्त्री की टीम जहीर, द्रविड़ का पत्ता कटा

मनचाहा सदस्यों के साथ पूरी हो गई रवि शास्त्री की टीम जहीर, द्रविड़ का पत्ता कटा

नई दिल्ली:  BCCI पहले वो किया जो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चाहते थे। कोहली की चाहत पर रवि शास्त्री को हेड कोच बना दिया गया। उसके बाद अब BCCI ने वो किया है जो शास्त्री चाहते थे। यानि जहीर खान और राहुल द्रविड़ का पत्ता कट गया है और उनकी जगह पर भरत अरुण को टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनाया गया है। शास्त्री शुरु से ही भरत अरुण को बॉलिंग कोच बनाना चाहते थे।

वहीं संजय बांगर को बल्लेबाजी कोच बनाया गया है और आर श्रीधर को फील्डिंग कोच बनाया गया है। यानि BCCI और सीओए के इस फैसले के बाद रवि शास्त्री ने अपनी पसंदीदा टीम तैयार कर ली है। इससे पहले जहीर खान को बॉलिंग कोच चुना गया था। लेकिन शास्त्री जहीर के चयन से खुश नहीं थे। शास्त्री ने भरत अरुण का नाम बॉलिंग कोच के लिए आगे बढाया था।

भरत अरुण टीम इंडिया के फुल टाइम बॉलिंग कोच होंगे। अब श्रीलंका दौरे पर भरत अरुण टीम इंडिया के बॉलिंग कोच की कमान संभालेंगे। भरत अरुण ने 1986 में गेंदबाज के तौर पर टेस्ट और वनडे डेब्यू किया था। हलांकि भरत अरुण के पास क्रिकेट का लंबा अनुभव नहीं है। वो महज दो टेस्ट और चार वनडे ही खेल पाए थे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 6 मैचों में उनके पास केवल 5 विकेट हैं।

Loading...

Leave a Reply