MCD चुनाव में जीत मिली तो 1 साल में दिल्ली को लंदन बना दूंगा-केजरीवाल




नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी का मिशन MCD चुनाव रफ्तार पकड़ने लगा है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उत्तम नगर में एक कार्यक्रम के दौरान एलान किया कि अगर MCD चुनाव में उनकी पार्टी को जीत मिलती है तो वो एक साल में दिल्ली को लंदन बना देंगे। उन्होंने कहा जिस तरह से आपलोगों ने विधानसभा चुनाव में हमारा साथ दिया था उसी तरह से MCD चुनाव में भी बहुमत देना।

केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 20 साल में इन्होंने MCD का बेड़ागर्क कर दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि दिल्ली में साफ सफाई की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है। लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि साफ सफाई की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की नहीं है। यह काम निगम का है। और निगम में कांग्रेस और बीजेपी वाले बैठे हैं। जो काम नहीं करते हैं। उन्होंने कहा निगम को पिछले साल 2800 करोड़ रुपये दिये थे, लेकिन ये लोग सारा पैसा खा गए। और दिल्ली में जगह जगह गंदगी फैली रही।

– MCD चुनाव के लिए AAP की दूसरी लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

लोगों से MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा विधानसभा चुनाव में दिल्लीवालों ने 70 में से 67 सीटें आम आदमी पार्टी को दी थी। इसबार निगम के चुनाव में भी 272 में से 272 सीटें आम आदमी पार्टी को देनी है। आगे उन्होंने कहा इसी जगह से मैं वादा करता हूं एक साल में दिल्ली को लंदन बना दूंगा। और एक साल बाद फिर इसी जगह पर आपसे आकर मिलूंगा।

Loading...

Leave a Reply