सपना चौधरी बिग बॉस के घर गई इधर हरियाणा में गोरी रानी के पीछे लोग पागल,Video

नई दिल्ली:  हरियाणा के छोरों की बात तो छोड़ दीजिये अगर ताऊ पर जवानी का रंग चढ़ाना है तो बस उनके सामने सपना चौधरी का नाम ले लीजिये। फिर देखिये ताऊ कैसे जवानी के नशे में चूर हो जाते हैं। दरअसल सपना चौधरी हरियाणा की जानि मानी शख्सियत हैं। और हरियाणवी लोक गीतों पर उनके ठुमकों की चर्चा दूर तलक है।

लेकिन इस वक्त सपना चौधरी बिग बॉस के घर में हैं। वहां पर वो कबतक रहेंगी इस बारे में अबी नहीं बताया जा सकता। बिग बॉस के घर जाने के बाद लोगों को सबसे उसके ठुमकों की याद सता रही है। क्योंकि जबतक सपना बिग बॉस के घर रहेगी तबतक हरियाणा में उसका कोई नाच गाने का प्रोग्राम नहीं होगा। यानि जिस स्टेज पर सपना के ठुमके लगते थे वहां सन्नाटा रहेगा।

लेकिन इस बीच गोरी रानी सामने आई है। जिसे देखकर सपना की कमी कुछ कम सता रही है। गोरी रानी भी हरियाणवी लोग गीतों पर ही डांस करती है और इनके डांस प्रोग्राम में भी लोगों की अच्छी खासी भीड उमड़ने लगी है। उनके डांस मूव्स सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं। कई जगहों पर गोरी रानी को देखकर सपना के बॉडी मूव्स की याद आती है। यानि जबतक सपना नहीं आती है लोगों को उसकी कमी कम खलेगी। क्योंकि गोरी रानी सामने स्टेज पर मौजूद है। आप भी देखिये उनके डांस

Loading...