VEGINA SEAL

फेसबुक पर फोटो लाइक करने पर पति ने पत्नी के गुप्तांग को गोंद से चिपकाया

फेसबुक पर फोटो लाइक करने पर पति ने पत्नी के गुप्तांग को गोंद से चिपकाया

नई दिल्ली:  ये चौंकाने वाला मामला कतर से आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी का गुप्तांग इसलिए गोंद से चिपका दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने अपने कजिन की फोटो को फेसबुक पर लाइक किया था। पत्नी की उम्र 33 साल की है। यही नहीं जब मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट में भी उस व्यक्ति ने इस बात को कबूल किया। इस मामले में कोर्ट ने भी माहिला को ही दोषी माना था।

मिडिल ईस्ट के कतर में व्यक्ति ने कोर्ट में बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी मानसिक विकृति  की शिकार है। इसलिए विदेश जाने से पहले उसने उसके गुप्तांग को गोंद से चिपका दिया। ताकि वो किसी और के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सके। इस मामले में दोहा के कोर्ट के जज ने कहा कि व्यक्ति ने गलत किया लेकिन उसकी मंशा गलत नहीं थी। केवल उसका तरीका गलत था।

पति ने कोर्ट में अपनी पत्नी की वो फोटो भी दिखाई जिसमें उसकी एड़ी दिखाई दे रही थी। पति ने कहा इस्लाम के मुताबिक उसकी पत्नी ने अपने शरीर को नहीं ढका था। इस मामले में कोर्ट ने जो फैसला सुनाया वो चौंकानेवाला था। इस मामले में कोर्ट ने महिला को ही सजा सुनाई। जिसमें महिला को 100 दंड देने का आदेस दिया गया है। जबकि महिला के पति को 40 रियाल (10 यूएस डॉलर) का जुर्माना लगाया गया।

इसे भी पढ़ें

बिहार के बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक को पहले मारी गोली फिर लूट लिया कैश, देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply