sonu nigam

जानिये क्यों Sonu Nigam ने ए आर रहमान के ऑफर को ठुकरा दिया था ?

जानिये क्यों Sonu Nigam ने ए आर रहमान के ऑफर को ठुकरा दिया था ?

सोनू निगन जब बोलते हैं तो काफी कुछ बोल जाते हैं। इस बार Sonu Nigam ने अपनी गायिकी की दुनिया से जुड़ी कुछ अहम बातें बताई है। सोनू निगम ने कहा कि वो चीप लिरिक्स वाले गाने गाना पसंद नहीं करते हैं। यही वजह थी कि एक बार तो उन्होंने ए आर रहमान को भी ना कर दिया था। ये बात आज से तकरीबन सात साल पहले की है। जब ए आर रहमान ने Sonu Nigam से एक गाना गाने के लिए कहा था तो सोनू निगम में इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसका लिरिक्स सोनू निगम को पसंद नहीं आया।

एक अंगरेजी अखबार को दिये इंटर्व्यू में सोनू निगम ने इस बात का जिक्र किया। Sonu Nigam ने कहा कि रजनीकांत की फिल्म ‘रोबॉट’ में गाने के लिए उन्होंने इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हें गाने के बोल पसंद नहीं आ रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म का गाना गाने से साफ इनकार कर दिया था। और रहमान को भी सलाह दी थी कि वह इसका हिस्सा नहीं बनें, लेकिन रहमान इसका हिस्सा बने थे।

सोनू ने एक और वाक्ये के बारे में बताया। इसबार बात हिमेश रेशमिया की हो रही थी। उन्होंने कहा कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने भी चीप लिरिक्स वाला एक गाना गाने का ऑफर दिया था। सोनू ने कहा हिमेश ने मुझसे उसका उत्साह बढ़ाने के लिए शुक्रिया कहा साथ ही कहा कि अब वह भी इस गाने को नहीं गाएंगे।
-Sonu Nigam, AR Rehman

Loading...

Leave a Reply