PM Modi विरोध में भारत की नाक क्यों कटवा रहे हैं Salman Khurshid ?

केंद्र में सत्ता परिवर्तन के बाद से कांग्रेस लगातार हाशिए पर है, एक तरह से कहें कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार को अभी तक पचा नहीं पाई है तो गलत नहीं होगा। कांग्रेस के नेता लगातार पीएम मोदी का विरोध करते रहते हैं। देश के अंदर तो विरोध करते ही हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता अब विदेशी जमीन से भी पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इस विरोध में कांग्रेसी ने ता ये भूल जाते हैं कि इस से देश का नुकसान हो रहा है।

Read Also : Modi wants private success story with Pakistan: Salman Khurshid

यूपीए सरकार में विदेश मंत्री रहे Salman Khurshid इस तरह से विरोध करने में माहिर होते जा रहे हैं। सलमान खुर्शीद ने चीन की धरती से भारत सरकार के खिलाफ जो बयान दिया है वो देश कि छवि को अंतररार्ष्ट्रीय स्तर पर धूमिल कर सकता है। चीन यात्रा पर गए Salman Khurshid ने जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर पर यूएन में भारत के खिलाफ चीन के रुख का समर्थन किया है। पूर्व विदेश मंत्री होने के नाते सलमान खुर्शीद का ये बयान हैरान करने वाला है।

आपको बता दें कि मसूद अजहर पर संयुक्त राष्ट्र में बैन लगाने के मामले में चीन ने भारत को झटका दिया था। इसी पर बोलते हुए Salman Khurshid ने कहा कि मसूद अजहर पर चीन का समर्थन हासिल करने के लिए भारत को चीन के साथ खुलकर बात करनी चाहिए। सलमान खुर्शीद ने कहा कि जब तक आप चीन से बात नहीं करेंगे तब तक उससे समर्थन की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। ये खरीदारों की सूची की तरह नहीं होता है

Read Also : वीडियोः मंच पर ही भिड़ पड़े हरियाणा Congress के 2 बड़े नेता !

ये पहली बार नहीं है जब सलमान खुर्शीद ने विदेशी जमीन से भारत की नीतियों की आलोचना की हो। पीएम मोदी की पाकिस्तान नीति के खिलाफ Salman Khurshid ने पाकिस्तान जाकर बयान दिया था। उन्होने पाक पीएम नवाज शरीफ की तारीफ करते हुए कहा था कि भारत के साथ संबंध सुधारने के लिए नवाज शरीफ ने पीएम मोदी से ज्यादा गंभीरता दिखाई है। पाकिस्तान में सलमान खुर्शीद ने कहा था कि पीएम मोदी असहमति रखने वालों की बात नहीं सुनते हैं।

Loading...