चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला इन दो टीमों को बीच होने का बड़ा दावा

नई दिल्ली:  इंग्लैंड में 1 जून से चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबला शुरु होगा। लेकिन उससे पहले ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन सी टीम चैंपियंस ट्रॉफी में आखिर तक टिकी रहेगी और किसके बीच फाइनल मुकाबला होगा। सभी के अपने अपने दावे हैं। लेकिन माइकल क्लार्क की भविष्यवाणी में कई लोगों को हैरान कर दिया है।

क्लार्क का मानना है कि इंग्लैंड में 1 जून से होनेवाले चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इसकी वजह उन्होंने ये बताई है कि इंग्लैंड की मौजूदा परिस्थितियों का असर इंग्लैंड की टीम पर पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें

इन पांच जगहों पर लड़कियां हर वक्त Sex के लिए तैयार रहती हैं

क्लार्क ने आगे कहा मुझे लगता है भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचेगी। इंग्लैंड में हालात अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा अगर गेंदबाजों को स्विंग और सीम मिलेगी तो ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल होगा। इससे हम अच्छी स्थिति में होंगे।

इसे भी पढ़ें

अपने Teenage बच्चों से जरुर पूछें कि आज स्कूल में क्या किया, लेकिन पहले देखें ये VIDEO

क्लार्क ने कहा टीम के प्रदर्शन पर मौसम का भी असर होगा। उन्होंने कहा अगर मौसम गर्म हुआ और कुछ टर्न मिला तो भारत के दोनों स्पिनरों रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का सामना कर पाना कठिन होगा। अगर वहां गर्मी होती है और विकेट स्पिन करता है तो ऐसी पिचों पर अश्विन और जडेजा से बेहतर कोई नहीं होगा। यही बात भारत के पक्ष में होगा।

Loading...

Leave a Reply