AMITABH BACHCHAN AND AISHWARYA RAI

इसबार KBC को होस्ट कौन करेगा अमिताभ या उनकी बहू ऐश्वर्या?

इसबार KBC को होस्ट कौन करेगा अमिताभ या उनकी बहू ऐश्वर्या?

नई दिल्ली:  क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अगले सीजन की तैयारी शुरु हो चुकी है। इसबार केबीसी सीजन 9 को लेकर अटकलों का बाजार गर्म होने लगा है। चर्चा ये हो रही कि इसबार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को नया होस्ट मिलेगा। लेकिन जितनी तेजी ये खबर वायरल हुई उतनी ही तेजी से इसका खंडन भी किया जाने लगा।

 

चर्चा ये हो रही थी कि इसबार कौन बनेगा करोड़पति में होस्ट की भूमिका में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी। ये खबर चौंकानेवाली थी। इसलिए हर तरफ चर्चा का बाजार गर्म हो गया। क्योंकि कौन बनेगा करोड़पति के अबतक 8 सीजन हो चुके हैं। जिसमें लोगों को अमिताभ को सुनने की आदत बन चुकी है।
उनका मजाकिया अंदाज में सवाल पूछना और सवाल सुनने के बाद गेस्ट बने दबाव को हल्के फुलके मजाक के जरिये माहौल खुशनुमा बनाने की कला शायद बिग बी से बेहतर किसी और को न आता हो। हलांकि होस्ट को लेकर जो चर्चा शुरु हुई थी उसपर स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबरों ने विराम लगा दिया। जिसमें कहा गया कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9 को होस्ट अमिताभ बच्चन ही करेंगे। अगले सीजन के लिए मुंबई के फिल्म सिटी में केबीसी का विशाल सेट भी लगाया गया है। जहां अगस्त या सितंबर में शूटिंग भी शुरु हो जाएगी। हलांकि इस बारे में किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें

सीमा पर सेना की जवाबी कार्रवाई में 5 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए, 6 घायल

नोटबंदी का देश के आर्थिक विकास दर पर हुआ बहुत बुरा असर

Loading...

Leave a Reply