RAJAN के बाद अब SWAMI के निशाने पर कौन से नौकरशाह हैं ?

रघुराम राजन के RBI  गवर्नर के तौर पर दूसरा कार्यकाल लेने से इनकार करने के बाद अब BJP से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का अगला टारगेट कौन होगा ? इस सवाल का जवाब खुद सुब्रमण्यम स्वामी ने ही दे दिया। शनिवार को राजन ने कहा की वो दूसरा कार्यकाल नहीं लेना चाहते। जिसके बाद 19 जून यानि रविवार को स्वामी ने ट्विट कर कहा कि राजन के इस इनकार के बाद उनपर लगाए गए सारे आरोप सही साबित हो गए हैं। स्वामी ने कहा कि राजन कांग्रेस के एजेंट के तौर पर काम कर रहे थे। राजन के बाद अब स्वामी उन 27 नौकरशाहों को अपने निशाने पर लेने की तैयारी में हैं जिनके बारे में स्वामी का कहना है कि वो सभी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी हैं।

स्वामी ने कहा कि वो जल्द ही ऐसे 27 नौकरशाहों की लिस्ट जारी करेंगे जो सोनिया गांधी के करीबी हैं। ट्विट में उन्होंने लिखा मेरा अगला टारगेट अलग अलग मंत्रालयों में काम करने वाले और टीडीके के करीबी 27 नौकरशाहों का खुलासा करना है। उन्हें पीसी (पी. चिदंबरम) ने चुना और नियुक्त किया था।

स्वामी राजन पर काफी वक्त से हमलावर थे। दो बार पीएम मोदी से उन्होंने राजन को हटाने की मांग भी कर दी थी। ऊंचे ब्याज दरों के लिए स्वामी राजन को दोषी ठहरा चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही स्वामी ने राजन पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप भी लगाया था।

Loading...