Jio के फीचर फोन के लिए आएगा व्हाट्सऐप का स्पेशल वर्जन!

नई दिल्ली: पिछले दिनों रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं एजीएम के मौके पर रिलायंस जियो ने एक खास फीचर फोन लॉन्च किया। इस फोन की खासियत ये है कि इसमें कई फीचर ऐसे दिये गए हैं जो अब इस तरह के फोन में नहीं मिलते थे। लेकिन लोगों कमें मन में अभी भी ये सवाल कायम है कि क्या इस फोन में व्हाट्सऐप, फेसबुक या ट्वीटर चलेगा या नहीं।
फिलहाल खबर व्हाट्सऐप को लेकर है। बताया जा रहा है कि इस जियो के इस फोन के लिए व्हाट्सऐप का स्पेशल वर्जन लॉन्च हो सकता है। फैक्टर डेली की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस दुनिया की सबसे इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप के साथ बातचीत कर रही है। फिलहाल यह शुरुआती दौर में है। कंपनी चाहती है कि व्हाट्सऐप का एक खास वर्जन तैयार किया जाए जिसे जियो फोन में चलाया जा सके।
फैक्टर डेली की रिपोर्ट में सूत्र ने कहा है कि रिलायंस जियो और व्हाट्सऐप के अधिकारियों को बीच मीटिंग्स हुई है। रिलायंस जियो के दूसरे नजदीकी सूत्र के मुतबिक बातचीत जारी है और फेसबुक के साथ हमारे रिलेशन पहले से हैं।

हलांकि इसमें तकनीकी चुनौती है। जियोफोन के लिए एक खास वर्जन की जरुरत है जिसे इसमें आसानी से चलाया जा सके।
हलांकि जियो ने अपने फोन में काफी फीचर दिये हैं। जिसमें जिसमं जियो के ऐप्स शामिल हैं। जियो चैट भी होगा इसमें। लेकिन चुकी व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करनेवालों की तादाद काफी ज्यादा है इसलिए कंपनी इसे नजरअंदाज नहीं कर सकती। और इस कोशिश में है कि इस फीचर फोन के लिए व्हाट्सऐप का स्पेशल वर्जन तैयार किया जाए।

Loading...

Leave a Reply