एन्ड्रॉयड यूजर के लिए WhatsApp लेकर आया है नया फीचर

नई दिल्ली:  WhatsApp का इस्तेमाल आज के दिनों में आम हो गया है। बढ़ते यूजर को कुछ नया देने के ख्याल से WhatsApp की तरफ से इसमें नए नए फीचर भी जोड़े जाते हैं। ताकि ये यूजर फ्रेंडली बना रहे और उनकी जरुरतें पूरी होती रहें। क्योंकि यूजर जब किसी चीज का इस्तेमाल करना शुरु करते हैं तो धीरे धीरे उसमें कई नए फीचर भी ढूंढने लगते हैं। इसलिए यूजर्स की उन जरुरतों को पूरा करने के इरादे से ही WhatsApp एन्ड्रॉयड यूजर के लिए नए फीचर लेकर आया है।

एन्ड्रॉयड के लिए WhatsApp के नए फीचर हाल ही में जोड़े गए हैं। इसमें सर्कल, स्कॉयर, राउंड स्कॉयर, टियर ड्रॉप और सर्कल। एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक आइकॉन में कोई बदलाव नहीं है। लेकिन इसे ऐडेप्टिव बनाने के लिए इसके किनारों को आकार दिया गया है।

इस एडेप्टिव लॉन्चर फीचर के लिए आपको WhatsApp बीटा टेस्टर के लिए रजिस्टर करना होगा। क्योंकि यह फीचर फिलहाल बीटा वर्जन के लिए है। अगर आप चाहें तो एपीके मिरर की वेबसाइट से इसका लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं।

इस फीचर को यूज करने के लिए स्मार्टफोन में लॉन्चर सपोर्ट भी होना जरूरी है। क्योंकि ऐप्स के ऐडेप्टिव आइकॉन यूज करने के लिए आपके पास लॉन्चर सपोर्ट होना बेहद जरूरी है।

Loading...