अमिताभ बच्चन के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है? Video

अमिताभ बच्चन के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है? Video

नई दिल्ली:  विराट-अनुष्का ने 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। जिसमें फिल्म और क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। विराट अनुष्का के इस रिसप्शन में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हुए। क्रिकेटरों की तो पूरी फौज इस भव्य आयोजन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंची थी।

इस आयोजन में आए मेहमानों की तस्वीर उतारने में वहां मौजूद फोटोग्राफर काफी व्यस्त थे। और सामने अगर बिग बी अपने परिवार के साथ मौजूद हों तो कैमरे का फ्लैश तो चमकेगा ही। अमिताभ बच्चन श्वेता बच्चन के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। लेकिन जो कुछ वहां दिखाई दिया वो जरा हैरान करनेवाला था।

Image and Video-Bollywood Bai

विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन हाथ में बैंडेज लगाकर पहुंचे थे। अमिताभ ने जिस रंग का सूट पहना था उसी रंग का उन्होंने हैंड रेस्ट  भी लगा रखा था। जिस वजह से कई लोगों को वो नजर भी नहीं आया होगा। लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने हाथों को संभाल रखा था उससे लग रहा था कि वो तकलीफ में भी हैं। हलांकि उसे लेकर अमिताभ से किसी तरह का सवाल जवाब नहीं किया गया। लेकिन फोटो खिंचवाते वक्त कैमरे में उनके हाथ में लगा वो हैंड रेस्ट भी कैद हो गया। जो उनके कंधे पर लटका था।

Loading...