imraan-hashmi-bollywood-actor

इमरान हाशमी को ड्राइवर ने लगाई फटकार कहा ‘कार से नीचे उतरो’

इमरान हाशमी को ड्राइवर ने लगाई फटकार कहा ‘कार से नीचे उतरो’




नई दिल्ली: जोधपुर एयरपोर्ट पर अभिनेता इमरान हाशमी को उस वक्त हाईकोर्ट के जज के ड्राइवर से फटकार लगी जब वो गलत कार में बैठ गए। दरअसल इमरान हाशमी जोधपुर एयरपोर्ट पर खड़ी राजस्थान हाईकोर्ट के जज की गाड़ी में जाकर बैठ गए। जिसके बाद ड्राइवर ने उन्हें कहा कार से नीचे उतरो। इमरान हाशमी अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर पहुंचे थे।

अपनी फिल्म बादशाहो की शूटिंग के लिए बुधवार दोपहर इमरान हाशमी जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। लेकिन एयरपोर्ट के बाहर पहले से ही सलमान के प्रशंसक काफी संख्या में मौजूद थे। उस भारी भीड़ के बीच सुरक्षाकर्मियों ने इमरान हाशमी को जल्दबाजी में एयरपोर्ट के बाहर खड़ी एक कार में बैठा दिया। जब कार के ड्राइवर ने देखा उसकी कार में इमरान हाशमी हैं तो उसने उन्हें तुरंत कार से नीचे उतरने को कहा। इसके बाद हाशमी सकपका कर रह गए। उसके बाद ड्राइवर ने बताया कि ये गाड़ी हाईकोर्ट के जज साहब की है और आप गलत गाड़ी में बैठ गए हैं।

इसके बाद इमरान हाशमी तुरंत गाड़ी से बाहर निकल गए। बाद में उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें एक दूसरी गाड़ी में बैठा कर होटल के लिए रवाना किया। दरअसल राजस्थान हाईकोर्ट के जज के लिए उनका ड्राइवर उनके इंतजार में एयरपोर्ट पर खड़ा था। लेकिन भीड़ की वजह से और जल्दबाजी में हाशमी जज की गाड़ी में जा बैठे।

Loading...

Leave a Reply