सोने से पहले बिस्तर पर लड़कियां क्या सोचती हैं, जरुर जानिये

413
views

नई दिल्ली:  रात को जब कोई भी बिस्तर पर सोने जाता है चाहे वो लड़का हो या लड़की, शादीशुदा हो या कुंवारा या कुंवारी। लेकिन हर कोई सोने से पहले एक बात जरुर करता है वो नींद आने से पहले काफी कुछ सोचते हैं। लेकिन उनकी सोचने के इस काम में कुछ एक बातें ऐसी होती हैं जिसपर आकर उनकी सोच की सूई अटक जाती है।

सोने से पहले लड़कियां अपने साथी या ब्वॉयफ्रेंड (बन चुका हो या बननेवाला है) के बार में सोचती हैं। खासकर अगर लड़की कॉलेज में पढ रही हो और शादी नहीं हुई हो तो वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जरुर सोचती हैं।

लड़कियों की सोच खूबसूरती पर आकर भी टिक जाती है। अगर उन्होंने कहीं अपन से ज्यादा सुंदर लड़की देख ली हो, अपने बालों से ज्यादा सिल्की बाल दूसरी लड़की के देख लिये हों तो उसके बारे में ये जरुर सोचती है कि उसकी मेहनत कहां पर कम रही गई जिससे की उसके बाल मेरे बालों से ज्यादा सिल्की बन गए। आखिर मैं क्या तरीके अपनाऊं जिससे की मेरे बाल और मेरे रंग रूप का निखार उससे बेहतर हो जाए।

खूबसूरती के बाद लड़कियों की सोच उनके फिगर पर आकर टिक जाती है। लड़कियां अपने फिगर के बारे में खासी फिक्रमंद होती हैं। शरीर पर कहीं हल्की सी चर्बी दिखी नहीं कि आसमान सिर पर उठाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। आजकल चुकी ज्यादातर लड़कियां जींस पहनती हैं तो उन्हें आसानी से अंदाजा हो जाता है कि उन्होंने वेट गेन कर लिया है। जिसके बाद वो सोने से पहले उस उपाय के बारे में सोचती हैं कि किस तरह से वो अपना वजन घटा सकती हैं।

इसके बाद ड्रेस के बारे में भी लड़कियां सोने से पहले सोचती हैं। लड़कियां अगर दिन में अपनी किसी दोस्त या फिर किसी अनजान लड़की को कोई ड्रेस पहने देखी हो और अगर वो उसे पसंद हो तो वो जरुर इस बारे में सोचती हैं कि उसकी ड्रेस अगर वो पहने तो कैसी लगेगी। साथ एक बहुत बड़ी फिक्र भी लड़कियां सोने से पहले दूर करती हैं। जिसमें वो ये तय करती हैं कि अगले दिन वो क्या पहनेंगी।

Loading...