क्लीवेज पर बोल्ड मैसेज, हमारे पास है तो हमें दिखाने का भी हक है – स्वरा, तापसी




नई दिल्ली: महिला दिवस पर तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें दोनों आपस में हल्के फुल्के अंदाज में बातचीत करती हैं। दोनों के बीच बातचीत का विषय है ‘क्लीवेज’ कब और कितना दिखाना चाहिए और इसे कितना छिपाना चाहिए। लेकिन दोनों सही मायने में कहना क्या चाहती हैं ये वीडियो के अंत में पता चलता है।

3 मिनट 23 सेकंड के इस वीडियो के शुरुआत में स्वरा भास्कर कहती हैं कितना क्लीवेज दिखाना अच्छा है। इस वीडियो के माध्यम से दोनों एक्ट्रेस महिलाओं को टिप्स दे रही हैं कि कैसे ऑफिस, जिम, बाजार, क्लब और शादी में इसे दिखाने से बचा जा सकता है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ऑफिस में हाई कॉलर या लॉन्ग नेक, जिम में सफारी नेक टी-शर्ट, भीड़ वाली जगहों पर पोलो नेक, क्लब में स्कार्फ या मां-दादी की शॉल और शादी में पूरा शरीर ढंकने की सलाह देती दिख रही हैं।

लेकिन जब वीडियो के खत्म होने में एक मिनट बचा होता तब ये पता चलता है कि असल में दोनों क्या कहना चाहती हैं। जब एक मिनट का वीडियो शेष रहता है तब दोनों चुप हो जाती हैं और फिर आंखें खोल देनेवाला मैसेज देती हैं।

दोनों कहती हैं यदि आप भूल गई हैं तो याद दिला दूं कि हम महिलाएं हैं और हमने इसी के साथ जन्म लिया है। यदि आपके पास है तो दिखाने का भी हक है, आखिर यह हमारी बॉडी है। स्वरा कहती हैं यह मेरा शरीर है और भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया होगा न। तो दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं, यह भगवान की प्रॉब्लम है, मेरी नहीं। चाहे जैसा भी हो यह हमारा है और हमें इसे सेलिब्रेट करने का हक है।

वीडियो के अंत में दोनों एक्ट्रेस कहती हैं हमें गर्व है, जो हम हैं और हमारे पास है, क्या आपको है?

Loading...