हमारे पास प्रियंका से सुंदर महिला स्टार प्रचारक हैं- विनय कटियार




नई दिल्ली: बीजेपी के बड़े नेता विनय कटियार ने कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी के बारे में जो कहा उसपर कांग्रेस भड़क गई। विनय कटियार ने कहा प्रयिंका को सुंदरता की वजह से कांग्रेस ने चुनाव में उतारा है। आगे कटियार ने कहा प्रियंका से ज्यादा सुंदर महिलाएं और लड़कियां तो बीजेपी की स्टार प्रचारक हैं। कांग्रेस ने इस बयान के लिए पीएम और बीजेपी से माफी की मांग की है।

यानि यूपी में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है वैसे ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो रही है। साथ ही नेताओं के जुबान भी फिसलने लगे हैं। विवादित बयान से विनय कटियार का पुराना नाता रहा है। बाबरी विध्वंश से लेकर तीन तलाक तक पर कटियार के बोल ने उबाल ला दिया है। अब प्रियंका पर दिये बयान के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि एकबार फिर राजनीतिक दल इसपर बीजेपी की सोच पर सवाल उठाएंगे।

दरअसल कटियार से सवाल किया गया था कि कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को स्टार प्रचारक बनाया है। इससे बीजेपी को क्या फर्क पड़ेगा। इसके जवाब में कटियार ने कहा ‘नहीं उस पर क्या फर्क पड़ सकता है। उनसे ज्यादा खूबसूरत कई महिलाएं, लड़कियां हैं जो हमारी स्टार कैंपेनर हैं।‘ कटियार ने प्रियंका की तुलना हिरोइन से भी की।

कटियार के इस बयान के सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा है। कांग्रेस ने बीजेपी की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस बयान के लिए पीएम और बीजेपी माफी मांगें।

Loading...