वो शादी क्या जिसकी चर्चा शहर में ना हो, इस दूल्हे राजा ने भी कुछ ऐसा ही किया, Video

नीरज झा/डेस्क

नई दिल्ली: मै सेहरा बाधं के आऊंगा मेरा वादा है लेकिन किस गाडी पर होके सवार आऊंगा फिलहाल यहां जेसीबी मशीन पर सवार होकर आए हैं दूल्हे राजा। आमतौर पर इंसान अपनी शादी में कार, घोडे़ से लेकर हेलिकॉप्टर पर सवार होकर अपनी दिलवाली को लाने के लिए जाते हुए सुने गए हैं, देखे भी गए हैं। लेकिन यहां दूल्हे राजा की जो सवारी दिखाई जा रही है वो पहले की सवारियों से अलग है। आमतौर पर इस सवारी का इस्तेमाल किसी इमारत को गिराने, खुदाई करने या फिर तोड़ फोड़  के काम में की जाती है। लेकिन जिस वीडियो के बारे में हम यहां पर जिक्र कर रहे हैं वहां तोड़-फोड़ जैसा कोई काम नहीं किया जा रहा है इस मशीन से बल्कि यहां दो दिलोँ को सदा सदा के लिए प्यार के बंधन में बांधने के लिए इसे सवारी के तौर पर इस्तेमाल में लाया जा रहा है।

दूल्हेराजा की इस अनोखी सवारी की चर्चा जोरों पर है। जहां दूल्हे ने एक दो गाडीयो का सहारा नहीं बल्कि जेसीबी मशीन पर सवार होकर अपनी जीवन संगिनी को लाने जा रहे हैं।

हर आदमी की चाहत होती है कि उसकी शादी यादगार बने इसके लिए भरपूर कोशिश भी करता है। कुछ इसी तरह की कोशिश इस व्यक्ति ने भी की है। जिसके बाद से इनकी शादी का विडियो काफी तेजी से लगातार वाइरल हो रहा है। ऐसा दूल्हा जो जेसीबी में बैठकर शायद  पहली बार आया।
जेसीबी मशीन के साज सज्जा में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है।  मशीन के सबसे आगे में सेहरा बाधें दूल्हे राजा बैठे हैं।  ट्रैफिक के गाडियों की हार्न की आवाज सुनाई देती है। लेकिन धीरे धीरे जेसीबी मशीन आगे बढ़ रही है और बैंड बाजे की धुन पर बाराती भी थिरकते जा रहे हैं। लेकिन जिधर से भी बारात गुजरी लोगों के पैर थिरक गए और दूल्हे की इस अनोखी सवारी पर निगाहें टिक गई।
विडियो को देखने से पता चलता है कि हैदराबाद के आसपास की है। वर्तमान समय में इस तरह की शादी को अनूठा पेशकश पर ले सकते हैं।
Loading...