केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का वीडियो शेयर कर तेजस्वी ने लगाए बड़े आरोप, देखें Video

पटना/बिहार: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही तेजस्वी यादव ने सवाल भी उठाया है कि जो केंद्रीय मंत्री खुद कानून का उल्लंघन कर रहा है क्या किसी में इतनी हिम्मत है कि वो उनसे सवाल कर सकें।

पहले आपको ये बता देते हैं कि इस वीडियो में है क्या। दरअसल इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री गिरिरजा सिंह अपने समर्थकों के साथ दिख रहे हैं। उनके साथ चल रहे उनके समर्थक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। साथ साथ गिरिराज सिंह भी चल रहे हैं। 17 सेकेंड के इस वीडियो में काफी हल्ला हंगामा हो रहा है। लेकिन तेजस्वी ने अपने ट्वीट में ये नहीं बताया है कि ये वीडियो कब का और कहां का है।

लेकिन जब वीडियो 13 वें सेकेंड पर पहुंचता है तो ऐसा लग रहा है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने समर्थकों से कहते हैं कि डीएसपी मुर्दाबाद कहो। इसके बाद उनके समर्थक तुरंत डीएसपी मुर्दाबाद का नारा लगाने लगते हैं। इसी पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है मोदी जी के पसंदीदा मंत्री गिरिराज सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था बिगाड़ रहे हैं। वो भीड़ को नीतीश सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं। देखिये वीडियो…डीएसपी मुर्दाबाद। इसी ट्वीट में तेजस्वी ने आगे लिखा है किसी में हिम्मत है कि वो सवाल पूछ सके और केंद्रीय मंत्री द्वारा कानून के खिलाफ उठाए इस कदम पर डिबेट करवा सके।

Loading...