वायरल हो रहा है ये Video, लड़की की मासूमियत दीवाना कर देगी

वायरल हो रहा है ये Video, लड़की की मासूमियत दीवाना कर देगी

नई दिल्ली:  कमरे के बाहर फिजाओं में बसंती बयार चल रही है। हर तरफ एक अजीब सी मस्ती छाई है। ना चाहते हुए भी दिल मचल उठता है। कहने का मतलब ये है कि इस अल्हड़ और मस्ताने मौसम में मोहब्बत का जाम पीने के बाद दीवानगी का सुरूर छाया हुआ है। दिल दिमाग सबकुछ किसी ऐसे को ढूंढ रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी ये एहसास हो कि आप भी किसी के दीवाने हो गए हैं।

इन दिनों वैलेंटाइन डे का खुमार हर तरफ छाया है। मोहब्बत के इस मतवाले मौसम में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। 26 सेकेंड के इस वीडियो में जो चेहरे दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर जो मासूमियत छाई है उसने हजारों लोगों को अपना दीवाना बना लिया। यही वजह है कि लोग बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

वीडियो की ड्यूरेशन भले ही कम हो लेकिन देखनेवालों पर ये अपना असर छोड़ रही है। अगर ऐसा नहीं होता तो महज कुछ घंटों में इस वीडियो को देखनेवालों और इसे शेयर करनेवालों की तादाद इतनी ज्यादा नहीं होती।

वीडियो की शुरुआत में एक लड़की सामने आती है। उसकी नजर वहां खड़े एक लड़के पर पड़ती है। और दोनों की निगाहें एक दूसरे पर टिक जाती हैं। दोनों के बीच कुछ फासले जरुर हैं लेकिन आंखों की भाषा के सामने वो दूरी मिट जाती है। यहां बात आंखों ही आंखों में हो रही है। दोनों तरफ जज्बात उमड़ रहे हैं। दोनों तरफ से अपने एहसास एक दूसरे के साथ साझा किये जा रहे हैं। कुछ ही देर में सारी बातें हो जाती हैं। और एक नई शुरुआत होती है। जिसे प्यार की शुरुआत कहा जा सकता है।

 

दरअसल ये वीडियो क्लिप वीडियो हब की तरफ से फेसबुक पर शेयर किया गया था। ये मलयालम फिल्म Oru Adaar love की एक छोटी सी क्लिप है। जो इन दिनों सेशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। आप भी देखिये इस वीडियो को और कुछ महसूस कीजिये…

Loading...