पद्मावत के ‘घूमर’ गाने पर मोदी की महिला मंत्रियों ने किया जबरदस्त डांस, देखें Video

नई दिल्ली:  भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना ने विरोध का बिगुल बजा रखा है। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी ये फैसला सुनाया जा चुका है कि ‘पद्मावत’ देशभर में रिलीज होगी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद भी करणी सेना के तेवर नर्म नहीं पड़े हैं। लेकिन राज्य सरकारों के सामने धर्म संकट जरुर खड़ा हो गया है। क्योंकि एक तरफ वोटबैंक है और दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट का आदेश। हलांकि सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में ये भी साफ कर दिया है कि कानून व्यवस्था बनाकर रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।

इससे इतर ‘पद्मावत’ के लिए एक खुश होने वाली खबर और आई है। वो ये है कि फिल्म ‘पद्मावत’ के  घूमर गाने पर एक नहीं बल्कि दो-दो केंद्रीय मंत्रियों ने खूब डांस किया है। केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी और हर सिमरत कौर ने एक कार्यक्रम में ‘पद्मावत’ के घूमर गाने पर डांस किया। इस गाने पर डांस करते वक्त दोनों बिल्कुल ही उसमें खो गई हैं।

सौजन्य-हर्ष गोयनका ट्वीटर हैंडल

दोनों मंत्रियों के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ये बड़ी बात इसलिए है क्योंकि कुछ दिनों पहले ही एक स्कूल के कार्यक्रम में घूमर गाने पर छात्रा ने डांस किया था जिसके बाद स्कूल में तोड़फोड़ की गई थी और आग लगाई गई थी।

करणी सेना ‘पद्मावत’ के घूमर गाने का भी विरोध कर रहे हैं। उनकी दलील है कि हमारी रानियां इस तरह से नाचा नहीं करती थीं। और फिल्म में जिस तरह से पद्मावती को इस गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है उससे उनका अपमान हुआ है। हलांकि विरोध के बाद इस गाने में भी कुछ बदलाव किये गए हैं। लेकिन करणी सेना इससे संतुष्ट नहीं है।

लेकिन अब दो केंद्रीय मंत्रियों को इस तरह से घूमर गाने पर डांस करता देख करणी सेना क्या कहती है और क्या करती है इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ें

पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट का ग्रीन सिग्नल, देशभर में रिलीज होगी फिल्म

Loading...