मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने किया ‘घूमर’ डांस तो भड़क गई करणी सेना, Video

लखनऊ:  मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक शादी समारोह में घूमर डांस किया। लेकिन अपर्णा के उस डांस पर करणी सेना भड़क गई है। करणी सेना के भड़कने की वजह ये है कि वो अपर्णा के इस घूमर डांस को पद्मावती का अपमान मान रही है। उनका कहना है कि इसी घूमर डांस की वजह से भंसाली और फिल्म की रिलीज का विरोध किया जा रहा है। और अब जिस तरह से अपर्णा यादव ने ये घूमर डांस किया है वो उन्हें शोभा नहीं देता। राजपूत बालाएं कभी इस तरह से सार्वजनिक तौर पर डांस नहीं किया करती हैं।

करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने कहा भांसाली जिसे घूमर बता रहे हैं वो असली घूमर नहीं है। मैं मुलायम सिंह यादव को भी खुद बताऊंगा कि असली घूमर क्या होता है। जिस फिल्मी गाने पर अपर्णा ने घूमर किया है वो घूमर है ही नहीं। लोकेंद्र सिंह ने कहा हमारे पास एक से एक घूमर है जिसे मैं मुलायम सिंह जी को दूंगा।

सौजन्य- एएनआई

दरअसल अपर्णा यादव ने अपने भाई की सगाई में लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में स्पेशल परफॉर्मेंस दिया था। जिसमें उन्होंने फिल्म पद्मावती के घूमर वाले गाने पर डांस किया था। लेकिन उनका ये डांस एक नए विवाद को जन्म दे गया। करणी सेना इस डांस के विरोध में उतर गई और इसे राजपूतों की भावनाओं से खेलना बता रहे हैं।

राजपूत समाज की तरफ से कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका ने डांस इसलिए किया क्योंकि वो एक नचनिया हैं। अगर अपर्णा भी उसे ही दोहराती हैं तो वो भी नचनिया की श्रेणी में शामिल हो जाएं। ये राजनीति उन्हें शोभा नहीं देती है।

अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

Loading...

Leave a Reply