toilet ek pren katha

देखिये ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर, सुबह दरवाजे के भीतर जाने से पहले जरुर देख लें

देखिये ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर, सुबह दरवाजे के भीतर जाने से पहले जरुर देख लें

नई दिल्ली:  सामाजिक मुद्दे और खुले में शौच करने पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म शैचालय को घर घर पहुंचाने और खुले में शौच करने से लोगों को रोकने के लिए बनाई गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की शादी भूमि पेडनेकर से होती है। लेकिन जब भूमि ये पता चलता है उसके ससुराल में (अक्षय कुमार के घर) टॉयलेट नहीं है तो दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो जाती है।

फिल्म में इस बात को मजबूती से रखा गया है कि घर में शौचालय का होना कितना जरुरी है। फिल्म में अक्षय कुमार का एक डायलॉग अभी से चर्चा में आ गया है कि आशिकों ने तो आशिकी के लिए ताजमहल बनवा दिये हम एक संडास न बनवा सके।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावे दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं।

अक्षय ने इस फिल्म का ट्रेलर 11 जून को चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान रिलीज किया। इस फिल्म को लेकर अक्षय ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। जिसके बाद अक्षय ने बताया था इस फिल्म का नाम सुनकर पीएम हंस पड़े थे। उन्होंने आगे कहा था उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

देखिये टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर

Loading...

Leave a Reply