बीजेपी ने फिल्म ‘मर्शल’ में इसी GST वाले सीन पर जताई थी आपत्ति, देखें Video

नई दिल्ली:  फिल्म मर्शल को लेकर शुरु हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ बीजेपी फिल्म के उस डायलॉग को हटाने का मांग कर रही है जिसमें GST को लेकर टिप्पणी की गई है। तो दूसरी तरफ कई बड़े सितारों ने इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म में बिल्कुल सही मुद्दे को उठाया गया है।

रजनीकांत ने भी ट्वीट कर मर्शल के टीम को बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि फिल्म में एक अहम मुद्दे को दिखाया गया है। इसके लिए मर्शल टीम को बधाई।

इस फिल्म में GST को लेकर एक संवाद है। इस डायलॉग में फिल्म के हीरो विजय कह रहे हैं सिंगापुर में 7 प्रतिशत GST है। फिर भी वहां मुफ्त मेडिकल सुविधाएं हैं। जबकि भारत में दवाइयों पर 12 फीसदी GST है और अल्कोहल पर कोई GST नहीं है। इसी डायलॉग में विजय गोरखपुर की दुखद घटना पर भी बोलते हुए नजर आए हैं। बीजेपी नेताओं ने इसी सीन को हटाने की मांग की है।

विवाद बढ़ने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा था अगर फिल्म में दिखाए गए संवाद पर किसी को आपत्ति है तो वो इसे फिल्म से हटा देंगे। इसी बीच फिल्म का ये सीन सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इसे लगातार री ट्वीट भी किया जा रहा है। इसे अबतक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। जबकि साढ़े सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Loading...