टेलीकॉम कंपनियों में छिड़ गया है डाटा वार, वोडाफोन ने Jio पर दागा 342 रुपये का मिसाइल

टेलीकॉम कंपनियों में छिड़ गया है डाटा वार, वोडाफोन ने Jio पर दागा 342 रुपये का मिसाइल

नई दिल्ली: रिलायंस जियो एक के बाद एक सस्ते प्लान अपने कस्टमर्स के लिए ला रहा है। इसलिए दूसरी कंपनियों ने भी अपनी तरफ से जंग का एलान कर दिया है। एयरटेल ने तो पहले ही अपना प्लान सामने रख दिया था। अब वोडाफोन भी रिलायंस जियो से मुकाबला करने मैदान में कूद पड़ा है।

वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। जिसमें 342 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 28GB डाटा हर महीने दिया जाएगा। यानि इस ऑफर के तहत कस्टमर्स रोजाना 1GB डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। केवल डाटा ही नहीं कस्टमर्स को इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।

वोडाफोन का ये नया प्लान फिलहाल 15 मार्च के लिए है। यानि जो कस्टमर्स 15 मार्च तक इस प्लान को रीचार्ज करेंगे उन्हीं को यह ऑफर दिया जाएगा। अगर कोई यूजर 15 मार्च से पहले रीचार्ज करता है तो उसे एडिशनल 28 दिन के लिए मुफ्त में एक जैसे बेनिफिट्स मिलेंगे। वोडाफोन का ये स्कीम प्री पेड कस्टमर्स के लिए है। यह प्लान लेनेवाले कस्टमर्स को अगले 11 महीने के लिए समान प्लान के साथ रीचार्ज करने की मंजूरी मिलेगी।

आईडिया ने भी जियो को टक्कर देने के लिए प्लान लॉन्च किया है। आईडिया ने 348 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 500 एमबी डाटा इस्तेमाल करने की सुविधा दे रहा है।

Loading...

Leave a Reply