डेरा सच्चा सौदा के कुर्बानी विंग से विश्वास गुप्ता को मिली धमकी, SSP से मांगी सुरक्षा

नई दिल्ली:  हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता को डेरा सच्चा सौदा की तरफ से खुलेआम धमकी दी जा रही है। धमकी में जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ये धमकी डेरा के कुर्बानी विंग की तरफ से दी जा रही है। विश्वास गुप्ता ने इस धमकी के खिलाफ करनाल के एसएसपी के पास शिकायत की है। जिसमें उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है।

धमकी वाली जो चिट्ठी सामने आई है उसमें कहा गया है कि 200 बच्चे जान देने के लिए तैयार हैं। इस चिट्ठी में टीवी चैनलों पर डिस्कशन में पार्टिसिपेट करनेवालों, विश्वास गुप्ता, खट्टा सिंह जैसे पूर्व डेरा अनुयायी समेत कई और भी नाम शामिल हैं। इस चिट्ठी में हरियाणा पुलिस के तीन अधिकारियों का भी जिक्र है। इस चिट्ठी को डाक के जरिये कई टीवी चैनलों के दफ्तर में भेजा गया है। अब पुलिस इस चिट्ठी की सत्यता की जांच कर रही है।

केवल विश्वास गुप्ता ही नहीं डेरा के कई पूर्व अनुयायी और पुलिस अधिकारी को भी बेनामी खत के जरिये धमकी दी जा रही है। दरअसल राम रहीम के जेल जाने के बाद से डेरा के कई पूर्व अनुयायी सामने आए थे। जिन्होंने राम रहीम की काली करतूतों के बारे में चौंकानेवाले खुलासे किये थे।

हाल ही में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर राम रहीम के गुफा की सारी कहानी बताई थी। विश्वास गुप्ता ने ये भी कहा था कि किस तरह से राम रहीम ने उसकी शादी हनीप्रीत से करवाई और बाद में उसे केवल एक प्यादा बना कर रखा था। विश्वास गुप्ता ने खुद कहा था कि वो राम रहीम के लिए केवल एक टट्टू थे।

राम रहीम के कुर्बानी विंग ने ही 25 अगस्त को राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला समेत हरियाणा में कई दूसरी जगहों पर हिंसा फैलाई थी।

Loading...