सहवाग बनेंगे टीम इंडिया के अगले कोच?

नई दिल्ली:  बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अगले कोच के लिए तलाश शुरु कर दी है। बीसीसीआई अगले कोच के लिए आवेदन मंगवा रही है। 31 मई आवेदन की आखिरी तारीख रखी गई है। इस बीच एक नाम चर्चा में आया है। बताया जा रहा है पूर्व क्रिकेटर विरेद्र सहवाग को टीम इंडिया के कोच के लिए आवेदन करने के लिए कहा गया है।

एक हिंदी वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के एक बड़े अधिकारी ने सहवाग से टीम इंडिया के कोच के लिए आवेदन करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि आईपीएल मैच के दौरान सहवाग से कोच के लिए आवेदन करने के लिए कहा गया था। लेकिन बीसीसीआई अधिकारी ने साथ ही ये भी कहा कि सहवाग अकेले आवेदन करने वाले नहीं होंगे। इसमें कई पूर्व क्रिकेटर भी कोच के लिए आवेदन करेंगे।

वेबसाइट के मुताबिक इस बारे में जब सहवाग से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी बात से इनकार किया है। सहवाग ने कहा कि उन्हें इस तरह का कोई ऑफर नहीं किया गया है।

हलांकि टीम इंडिया ने कुंबले के कोच बनने के बाद 5 टेस्ट सीरीज जीती है। और टीम नंबर वन बन चुकी है। लेकिन बीसीसीआई और कुंबले के बीच खींचतान की वजह है कुंबले की तरफ से की गई फीस बढ़ाने की मांग। कुंबले इस वक्त 6 करोड़ रुपये सालाना के पैकेज पर काम कर रहे हैं। लेकिन अब कुंबले इसमें 20 फीसदी इजाफा चाहते हैं। यही बीसीसीआई और कुंबले के बीच मतभेद की वजह है। साथ ही बीसीसीआई के अधिकारी कुंबले के व्यवहार को लेकर भी थोड़े नाराज हैं।

Loading...