कोहली और डीविलियर्स के बाद क्या मैथ्यूज बनेंगे पाकिस्तानी महिला पत्रकार का शिकार?

नई दिल्ली:  गुरुवार को श्रीलंका बनाम भारत मुकाबले में भारतीय प्रशंसकों ने कोहली के बड़ी और शानदार पारी की उम्मीद की थी। लेकिन जब वो शून्य पर आउट हुए तो लोगों की उत्तेजना निराशा में बदल गई। सभी ये सोच रहे थे कि कोहली ऐसी गलती कैसे कर गए। सोशल मीडिया ने उसका जवाब दे दिया है। दरअसल कोहली के शून्य पर आउट होने की वजह एक सेल्फी बताई जा रही है। ये सेल्फी पाकिस्तानी महिला खेल पत्रकार जैनब अब्बास और कप्तान विराट कोहली की है।

इस तरह की खबरें इसलिए वायरल हो रही हैं क्योंकि जैनब ने कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी और दोनों ही शून्य पर आउट हो गए। जबकि दोनों माने हुए बल्लेबाज हैं और हमेशा इनदोनों से बड़ी पारी की उम्मीद की जाती है। पाकिस्तान बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले जैनब ने एबी डिवीलियर्स के साथ सेल्फी ली थी। उस मैच में डीविलियर्स शून्य पर आउट हो गए। उसी तरह जैनब ने भारत श्रीलंका मैच से पहले विराट कोहली के साथ सेल्फी ली थी। और कोहली भी शून्य पर आउट हो गए।

पाकिस्तान का अगला मुकाबला श्रीलंका से है। अब लोग ये कह रहे हैं कि अगर पाकिस्तान को उस मुकाबले में जीत हासिल करनी है तो उन्हें अपने खिलाड़ियों से ज्यादा जैनब की जरुरत है। लोग यहां तक कह रहै हैं कि अगर जैनब श्रीलंकाई खिलाड़ी मैथ्यूज के साथ मैच से पहले सेल्फी ले लें तो बात बन जाएगी।

Loading...

Leave a Reply