VIRAT KOHLI

कोच अनिल कुंबले से ‘अनबन’ पर पहली बार बोले विराट कोहली

कोच अनिल कुंबले से ‘अनबन’ पर पहली बार बोले विराट कोहली

नई दिल्ली:  रविवार को भारत पाकिस्तान के बड़ा मुकाबला होनेवाला है। उससे एक दिन पहले शनिवार शाम को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस की। कोहली के प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार की तरफ से सवाल किया गया कि क्या टीम इंडिया मौजूदा कोच अनिल कुंबले से उनका कोई मतभेद है और क्या वो कुंबले को पसंद नहीं करते हैं।

इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा ये सब बेकार की बातें हैं। कोच कुंबले और हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं कोई अनबन नहीं है। उन्होंने कहा लोगों ने खुद ही इस बारे में बात करना शुरु कर दिया। ये लोगों का अपना आकलन है। इसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं हैं। हमारा पूरा फोकस इस वक्त चैंपियंस ट्रॉफी पर है। और हम पूरी तरह से चैंपियंस ट्रॉफी पर फोकस कर रहे हैं। कोच कुंबले से किसी तरह का अनबन नहीं है।

हलांकि कोहली ने कहा कि हमारे बीच असहमति हो सकती है लेकिन उसे अनबन का नाम नहीं दिया जाना चाहिए। कोहली ने कहा कई बार मैदान पर कई चीजों को लेकर असहमति हो जाती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं निकाला जाना चाहिए कि हमारे बीच अनबन और हम एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं।

कल पाकिस्तान के साथ होनेवाले मुकाबले पर विराट ने कहा टीम के सभी खिलाड़ी फिट हैं। और पिच देखने के बाद प्लेइंग इलेवन का फैसला किया जाएगा। प्रैक्टिस मैच में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है इसलिए हमें पूरा विश्वास है कि हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कल के मैच के लिए हम चार ही बॉलर ले सकते हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें चौंका सकती हैं। साल में दोनों टीम एक ही  बार खेलती है।

इसे भी पढ़ें

रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बन सकता है विलेन

पाकिस्तान के चाचा शिकागो ने भी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की जीत की दुआ मांगी

Loading...

Leave a Reply